Gill became the Fifth Indian that scored a double Ton: ईशान किशन ने कहा रोहित शर्मा को आप ने निकाला था टीम से।

Gill became the Fifth Indian that scored a double Ton

Shubhmam Gill भारत के पांचवें बल्लेबाज बने जिन्होंने वनडे क्रिकेट में 200 रन बनाए हैं। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, विरेंद्र सेहवाग, रोहित शर्मा और ईशान किशन ने यह कारनामा करके दिखाया है।

शुभ्मन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 149 गेंदों पर 208 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 19 चौके और 9 छक्के लगाए।

नंबर 4 पर आए ईशान किशन

ईशान किशन अभी ऋषभ पंत के जगह पर विकेटकीपिंग कर रहे हैं और जैसा कि आप सभी को पता है कि अभी इंडियन क्रिकेट टीम में ओपनिंग भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा करते हैं और उनके साथ शुभ्मन गिल ने ओपनिंग करी थी और गिल ने 200 रन भी बनाए थे।

इसलिए ईशान किशन को नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी पड़ी और उन्होंने पहले वनडे मैच में 14 गेंदों पर 5 रन बनाए थे।

गिल ने बनाए 200 रन

शुभ्मन गिल जो ODI क्रिकेट में भारतीय टीम की ओपनिंग करते हैं उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में 208 रनों की पारी खेली। यह स्कोर शुभ्मन गिल का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक स्कोर था।

Gill became the Fifth Indian that scored a double Ton

ईशान किशन ने बताया क्यों निकाले गए थे टीम से

BCCI.TV के द्वारा किए गए प्रोग्राम में ईशान किशन, रोहित शर्मा और शुभ्मन गिल मौजूद थे। इस कार्यक्रम में इशान किशन ने कहा कि रोहित शर्मा ने उन्हें क्यों रूम से बाहर निकाला था।

रोहित शर्मा ने ईशान किशन से यह सवाल पूछा कि वे 200 रन बनाने के बाद भी वनडे पारी में क्यों नहीं वापस आ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और वह जो चाहते हैं वही होता है किस खिलाड़ी को खिलाना है और किसको नहीं।

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *